Movie Review - Teri Baton Me Esa Uljha Jiya Teri Baton Me Esa Uljha Jiya Movie Review

 Movie Review - Teri Baton Me Esa Uljha Jiya 

Teri Baton Me Esa Uljha Jiya
Movie Review 


Director - Amit Joshi , Aradhana Shah

Starcast - Shahid Kapoor, Krati Senon, Dharmendra, Dimpal Kapadia, Rakesh Bedi , Anuradha Fatehpuri , Grusha Kapoor, Ashish Verma, Rajesh Kumar.


Teri Baton Me Esa Ulajha Jiya 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनोखी लव स्टोरी बाली फिल्म 9 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है । मनोरंजन से भरपूर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की लव स्टोरी दिल तोड़ने बाली है ।

बड़े पर्दे पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार दर्शकों को रोमांस करते हुए दिखाई दी है ।

Movie Story - क्या है कहानी - 

बॉलीवुड में काफी लंबे समय बाद इस तरह की लीक से अलग हटकर फिल्म देखने को मिली है क्योंकि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म की कहानी बाकी फिल्मों से काफी अलग हटकर है । जहां बॉलीवुड में आज मासी एक्शन मसाला फिल्मों का दौर चल रहा है सारी की सारी फिल्में फाइटिंग और एक्शन पर बेस्ट है वहां पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती है । फिल्म में आर्यन नाम के शख्स को एक सिफ्रा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता चलता है वह जिस लड़की से प्यार करता है वो एक ह्यूमन एंड्रॉयड रोबोट है । आर्यन यानी शाहिद कपूर की फैमिली एक कॉमेडी किरदारों से भरा हुआ परिवार है जहां पर वह अपनी गर्लफ्रेंड सिफरा को मिलवाने ले जाता है तो सिफ़रा की अजीबोगरीब हरकतों पर उसके घर वालों की कॉमेडी और रिएक्शंस देखने लायक है । फिल्म की कहानी कॉमिक्स अप्स एंड डाउंस के साथ आगे बढ़ती है और हम बाद में देखते हैं कि एक दिल तोड़ने वाली प्रेम कहानी का अंत हो जाता है ।

Movie 1500 Screens पर रिलीज हुई

शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वर्ल्ड वाइड 70 देशों में 1200 अलग अलग लोकेशन पर एक साथ रिलीज हुई है। फिल्म को 1500 स्क्रीन्स पर देखा जा सकता है. फिल्म का बजट 75 करोड़ रुपये का बताया गया है ! 



Post a Comment

0 Comments