Latest Released Movie Review | Hanuman Movie Review , Collection review

Last Week Released Indian Movie | पिछले हफ्ते रिलीज हुई Blockbuster फिल्मे -

Movie review in Hindi
यह भी पढ़े :: 12th Fail Movie Review In Hindi 
यह भी पढ़े :: 12th Fail Movie Review In Hindi 

इस साल वैसे तो आपको कई बेहतर फिल्में देखने को मिलने वाली है, लेकिन पिछले हफ्ते की बात की जाए तो कई फिल्मे रिलीज हुई है, जिनमें से आज हम आपको कुछ खास फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर शामिल है। –

हनुमान (Hanumaan Movie Review)

पिछले साल दर्शकों को आदिपुरुष का काफी बेसब्री से इंतजार था, लेकिन आदिपुरुष लोगों के दिलों पर खरे उतरने में कामयाब नहीं हुई। लेकिन इस बार एक बार फिर से निर्माता निरंजन रेड्डी द्वारा हनुमान फिल्म (Hanumaan Movie) को रिलीज किया है जो कि, लोगों को काफी पसंद है आ रही है। वही इस फिल्म का बजट भी आदि पुरुष की तुलना में पांच गुना कम है, लेकिन उसके बावजूद भी लोगों का इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है।

हनुमान फिल्म का निर्देशन -

हनुमान फिल्म (Hanumaan Movie) फिल्म का निर्देशन प्रशांत वर्मा द्वारा किया गया है, वही इसके लेखक प्रशांत वर्मा और स्क्रिप्ट्सविले हैं। इस फिल्म को 12 जनवरी 2024 को रिलीज किया गया है।

Hanumaan Movie Starcast

निर्देशक प्रशांत वर्मा द्वारा इस फिल्म में काफी बेहतर कास्ट का चुनाव किया गया है। इसमें लीड रोल में तेजा सज्जा (teja sajja) के साथ अमृता अय्यर को लिया गया है। वही फिल्म में वरलक्ष्मी, शरतकुमार , विनय राय , राज दीपक शेट्टी , वेन्नेला किशोर , सत्या और गेटअप श्रीनु आदि शामिल है।

Hanumaan मूवी Budget

हनुमान फिल्म के बजट की बात की जाए तो, इस फिल्म को काफी कम बजट के साथ तैयार किया गया है। इस फिल्म का बजट मात्र 17 करोड़ के आसपास रहा है। कम बजट के बावजूद भी फिल्म में काफी बेहतर VFX का उपयोग किया गया है, जिसकी तारीफ सभी लोग करते हुए नजर आ रहे है।

Hanumaan मूवी Opening Day Collection

Hanumaan फिल्म का Opening day collection काफी जबरदस्त रहा है। शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ने शुरूआती दिन 2.15 करोड़ और शनिवार को 4.05 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके बाद रविवार को कलेक्शन 6.06 करोड़ रहा। वही अब तक इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 12.26 करोड़ रूपए की कमाई की है।

Hanumaan मूवी स्टोरी

हनुमान (Hanuman Movie) फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है या फिल्म 1998 से शुरू होती, जहां पर एक बच्चा माइकल जो की सुपर हीरो बनना चाहता है और बड़ा होकर उसे अहसास तक नहीं होता है कि, वह सुपर हीरो से कब सुपर विलेन बन चुका है. इसके बाद इस कहानी को अनजार नगर में दिखाया जाता है, जहां पर हनुमान जी का जन्म हुआ होता है। इस फिल्म में एक ऐसी घटना को दिखाया जाता है, जिसके बाद इस लड़के को हनुमान की पावर मिल जाती है और इसके बाद पूरी फिल्म का स्क्रीन प्ले चेंज हो जाता है. इस पॉवर को पाने के बाद वह भगवान श्री राम भक्त हनुमान की भी शक्ति इसके अंदर आ जाती है और इस तरह से इस कहानी को आगे बढ़ाया जाता है

Audience Reviews

यह फिल्म दर्शको की निगाहों से काफी बेहतर रही है. इस फिल्म अभिनय की बात की जाए तो teja sajja को काफी संतुलित अभिनय के साथ देखा जा सकता है. वही हनुमान दोनों ही भूमिकाओं को एक दूसरे से काफी अलग दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी बहन की भूमिका में और लक्ष्मी का किरदार भी काफी बेहतर है, यदि आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो, आप अपनी संकोच होकर देख सकते हैं या फिल्म आपको निराश नहीं करने वाली है.

Conclusion

इस हफ्ते सिनेमाघरों में नई फिल्मों में कई नाम शामिल है, लेकिन फिल्म ‘हनुमान’ का हिंदीभाषी राज्यों में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है, एसे में यह फिल्म इस साल की पहली सरप्राइज हिट फिल्म हो सकती है।

Gantoor karam Movies Review

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की बीते साल एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, वही महेश बाबू की फिल्मो को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है, ऐसे में “महेश बाबू की फिल्म Gantoor karam को 12 जनवरी को रिलीज कि गयी है, जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है, आइये जानते है, Gantoor karam फिल्म के बारे में तमाम जानकारी।

फिल्म का निर्देशन –

Gantoor karam फिल्म के लेखक त्रिविक्रम श्रीनिवास है, वही इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा किया गया है, इसके निर्माता एस। राधा कृष्ण है।

Gantoor karam Movie Starcast -

फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu ) लीड रोल में नजर आ रहे है, उनके साथ श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी को अहम भूमिका में दिखाया है। इसके साथ ही जगपति बाबू, राम्या कृष्णन और जयराम बाबू , राम्या कृष्णन , प्रकाश राज , जयराम , सुनील और मुरली शर्मा भी फिल्म का हिस्सा है।

Gantoor karam Opening day collection -

इस फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज किया गया है, जिसके साथ इसकी पहले दिन की कमाई 42 करोड रुपए की रही है जो की, काफी बेहतर है। पहले दिन से ही इसने Opening करने में अच्छा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो, इसमें पिछले साल रिलीज हुई फिल्म “ग़दर 2” का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म गदर ने 40 करोड रुपए की ओपनिंग की थी, वहीं इस फिल्म में 42 करोड रुपए की ओपनिंग की है।

Audience reviews

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर दर्शकों का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इसी बीच इस फिल्म को एक फैमिली एंटरटेनर के रूप में बताया जा रहा है और फिल्म को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है, यदि महेश बाबू की फिल्मे आपको ज्यादा पसंद आती है, तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

Conclusion

फिल्म को लेकर लोगों के बीच में काफी लंबे समय से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी, ऐसे में इस फिल्म का रिलीज होना लोगों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इसके साथ ही इस ओपनिंग day काफी अच्छा रहा है, ऐसे में फिल्म को आने वाले समय में आप और भी बेहतर कमाई करते हुए देखा जा सकता है।

Kaptain Miller Moive Review

धनुष (Dhanush ) की मोस्ट अवेटेड फिल्म कैप्टन मिलर्स (Captain Miller ) को 12 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है, रिलीज के बाद से इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. इस फिल्म में धनुष को एक्शन हीरो के रूप में दिखाया गया है जिसमें आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा.


Captain Miller Starcast -

'कैप्टन मिलर' (Captain Miller ) के स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमे धनुष लीड रोल में नजर आये हैं। इसके साथ ही प्रियंका अरुल मोहन, संदीप किशन और शिवराजकुमार की भी अहम भूमिका फिल्म में देखे जा सकते है।

Captain Miller फिल्म का निर्देशन –

'कैप्टन मिलर' का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है, जिन्होंने इसके पहले रॉकी फिल्म को भी निर्देशित किया है। अरुण मथेश्वरन के डायरेक्शन में बनी 'कैप्टन मिलर' में लीड रोल में आपको धनुष नजर आने वाले है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

Opening Day Collection

धनुष की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसके बाद इसके ओपनिंग day collection की बात की जाए तो इसका ओपनिंग डे कलेक्शन 8.65 करोड रुपए का आ रहा है। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में तमिल भाषा से अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है और 40.99% कमाई का हिस्सा तमिल भाषा से रहा है।

Audience reviews

अरुण मथेश्वरन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लोगो का अच्छा रिस्पोंस देखने को मिला है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म में धनुष की शानदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है, वही यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें ब्रिटिश काल में घटी एक काल्पनिक कहानी को दिखाया जाता है, जो की लोगो को काफी ज्याद पसंद आने वाली है।

Conclusion -

यदि आप एक्शन ड्रामा से भरपूर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो, Captain Miller फिल्म खास आपके लिए बनाई गई है। इसमें जिस तरह से स्क्रीन प्ले नजर आ रहा है, इसमें चार अध्याय को पर्दे पर एक साथ उतारा गया है। इसके साथ ही इस फिल्म में आपको ब्रिटिश काल की भी कहानी देखने को मिलती है जो की, जात-पात के नाम पर होने वाले अन्याय की कहानी को दर्शाता है। यदि आप भी इस तरह की कहानी को पसंद करते हैं तो यह फिल्म आप जरूर देखे।

Marry Christmas फिल्म रिव्यु

विजय सेतुपति (vijay sethupathi) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) की फिल्म मेरी क्रिसमस (Marry Christmas ) को 12 जनवरी को रिलीज किया गया है इस फिल्म का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार भी था. आपको बता दे कि, इस फिल्म में पहली बार दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। इसको लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है

Marry Christmas फिल्म निर्देशक

इस फिल्म का निर्देशन श्री राम राघव द्वारा किया गया है, वहीं इसके निर्माता रमेश तोड़नी संजय रावत राय और केवल गर्ग है।

Marry Christmas Budget

Marry Christmas फिल्म के बजट की बात की जाए तो, इस फिल्म का बजट 60 करोड रुपए रहा है। इसके साथ ही वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने अब तक 11 करोड रुपए का gross कलेक्शन कर लिया है, ऐसे में आने वाले समय में या अपने बजट से ज्यादा की कमाई करते हुए देखी जा सकती

Marry Christmas Movie Star Cast

Marry Christmas फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में आपको नजर आने वाले है। इसके साथ ही फिल्म में विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, टीनू आनंद , अश्विनी कलसेकर, संजय कपूर और परी माहेश्वरी शर्मा आदि नाजर आयेगे।

Opening Day Collection

12 जनवरी को इस फिल्म के साथ और भी कई फिल्म टकराने वाली है, जिसमें महेश बाबू की फिल्म “Gantoor karam” से लेकर धनुष की कैप्टन मिलर्स (Captain Miller ) फिल्म भी शामिल है. इसके साथ ही कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की यह फिल्म वीकेंड में कुल मिलाकर 9.65 करोड रुपए तक का नेट कलेक्शन कर चुकी है, वहीं आने वाले समय में और भी इसके कलेक्शन में इजाफा होने को दिख रहा है. वही ओपनिंग day कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म का 3.45 करोड रुपए का ओपनिंग डे बिजनेस रहा है।

Marry Christmas Film Story

जैसा कि इस फिल्म का नाम “Marry Christmas” है, इस तरह से इस फिल्म की कहानी की, शुरुआत भी क्रिसमस से ही होती है। यह एक सस्पेंस और ड्रामा के साथ बनी हुई फिल्म है। शुरुआत में इस फिल्म को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि, इस फिल्म की कहानी कितनी गहराई तक जाने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, इसमें आपको सस्पेंस बढ़ता हुआ नजर आने वाला है, लेकिन थोड़ी ही फिल्म देखने के बाद आपको इसकी कहानी समझ में आ जाती है। यह फिल्म बीच-बीच में आपको 70 के दशक की याद भी दिलाती रहती है।

Audience Reviews

इस फिल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक काफी कमाल का नजर आ रहा है जो की लोगो को काफी पसंद आया है, फिल्म की कहानी आपको जोडे हुए नजर आने वाली है। इस फिल्म को हर तरीके से स्टेप बाय स्टेप दिखाया गया है। वही फिल्म के सेट में फर्स्ट हाफ कहीं ना कहीं कमजोर लगता है, वहीं दर्शकों का रिव्यू देखा जाए तो, इस फिल्म का क्लाइमेक्स लोगों को थोड़ा कमजोर नजर आया है, लेकिन सेकंड हाफ इंटरेस्टिंग बनाता है।

Conclusion -

फिल्म में विजय सेतुपति (vijay sethupathi ) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने काफी अच्छा काम किया है. वही फिल्म में कुछ कमियां भी नजर आ रही है, जिन्हें देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि, इस फिल्म की कहानी थोड़ी और बेहतर हो सकती थी. यदि आप यदि आप इस फिल्म में और ज्यादा रोमांच देखने की उम्मीद कर रहे हैं तो, आप शायद इसमें निराश हो सकते हैं। इस फिल्म में आपको काफी कुछ डार्क देखने को भी मिलने वाला है, आप फिल्म को एक्सपीरियंस के तौर पर आराम से बैठकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़े :: 12th Fail Movie Review In Hindi 





Post a Comment

0 Comments